एक तरफ जहां भाजपा मिशन 2019 के लिए कमर कस चुकी है तो वहीं दूसरी ओर लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा नेता की दुकान से पुलिस को हथियारों का बड़ा खरीरा बरामद हुआ है।

पुलिस को करीब 170 हथियार आरोपी नेता की दुकान से बरामद हुए हैं। जिसे भाजपा नेता गिफ्ट आइटम बताकर दुकान में बेचता था। बता दें कि आरोपी भाजपा के उपाध्यक्ष हैं और स्थानीय भाजपा विधायक के काफी करीबी माने जाते हैं। बीजेपी कार्यकर्ता धनंजय कुलकर्णी को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

महाराष्ट्र के ठाणे में बीजेपी वर्कर धनंजय कुलकर्णी की एक दुकान पर क्राइम ब्रांच ने रेड मारकर भारी मात्रा में हथियार जब्त किए गए हैं। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, डोंबिवली में हुई इस छापेमार कार्रवाई में कुलकर्णी की गिफ्ट शॉप से गन, तलवारें, छूरे व हाथ पंजे समेत कई हथियारों का जखीरा जब्त किया गया। जिसके बाद कुलकर्णी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि कुलकर्णी इन हथियारों को गिफ्ट आइटम्स की आड़ में बेचा करता था। ये देखने वाले भी हैरान रह गए। हर कोई यही कह रहा है कि बाहर से तो ऐसा नहीं दिखता था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में 108 तरह के वेपन जब्त किए जाने की बात कही गई है। फिलहाल, अधिक जानकारी का इंतजार है।

डोंबिवली इलाके में जो धनंजय की दुकान है उसका नाम तपस्या हाऊस ऑफ फैशन है।

धनंजय की दुकान पर छापेमार कार्रवाई में पुलिस को तलवार, एयरगन, फाइटर, चाकू, सरे, कुरहदी सहित गोला बारूद भी मिला है। गौरतलब है कि पुलिस को ऐसे करीब 170 हथियार मिले हैं। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी इन हथियारों को फैशनेबल वस्तुओं की बिक्री के नाम पर बेचा करता था।