अलीपुरद्वार के डीएम निखिल निर्मल ने थाने में घुसकर अपनी पत्नी नंदिनी के साथ मिलकर लात-घूंसों से युवक को पीटा, देखते रहे पुलिसवाले. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वैसे तो DM यानि डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर का काम जिले में कानून-व्यवस्था बनाए रखना होता है लेकिन जलपाईगुड़ी के अलीपुरद्वार के डीएम ने तो खुद ही कानून हाथ में ले लिया. आरोप है कि डीएम निखिल निर्मल ने फालाकाटा थाने में जाकर एक युवक को बुरी तरह पीटा. डीएम की पत्नी नंदिनी भी उनके साथ ही और युवक को जमकर पीट रही थी. युवक पर आरोप था कि उसने डीएम की पत्नी के फेसबुक पोस्ट पर कुछ अश्लील कमेंट किया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. डीएम साहब ने खुद थाने में जाकर उसे सजा देने का फैसला किया और उस पर लात-घूसे बरसा दिए. किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना डाला और अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बड़ी बात ये है कि जब पुलिस स्टेशन के अंदर डीएम और उनकी पत्नी युवक को पीट रहीं थी तो वहां पर पुलिसवाले भी मौजूद थे. आईसी सौम्यजीत राय के सामने डीएम आरोपी पर हाथ उठा रहे थे लेकिन उन्होंने डीएम को रोका नहीं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोगों ने डीएम और पुलिसवालों पर सवाल खड़े कर दिए.

जब मीडिया ने डीएम निखिल निर्मल से पूरी घटना पर जवाब मांगा गया तो उन्होंने ये कहा कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है. उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. वहीं उनकी पत्नी नंदिनी ने भी घटना पर कुछ कहने से इनकार कर दिया. वैसे एसोसिएशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ डेमोक्रेटिक राइट्स (एपीडीआर) की जलपाईगुड़ी ब्रांच ने इस मामले पर प्रशासन से जवाब मांगा है.