मध्य प्रदेश में 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर बैन की खबरों के बीच पंजाब की कांग्रेस सरकार ने स्पष्ट किया है कि राज्य में फिल्म पर बैन नहीं लगाया जाएगा।

पंजाब में कांग्रेस इसके जवाब में प्रधानमंत्री मोदी पर फिल्म बनाएगी। अमृतसर पश्चिम से कांग्रेस विधायक राजकुमार वेरका ने इस फिल्म के विरोध में प्रधानमंत्री मोदी पर फिल्म बनाने की घोषणा की।

बीते दिन इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से जहां भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोल दिया है, वहीं कांग्रेस ने चुप्पी साध ली थी। अब जबकि मध्य प्रदेश में 'द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर' पर बैन की खबरें आ रही हैं तो इसी बीच पंजाब की कांग्रेस सरकार ने स्पष्ट किया है कि राज्य में फिल्म पर बैन नहीं लगाया जाएगा।

इस बारे में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने कहा कि ऐसा कोई कदम अभी तक नहीं उठाया गया है। उन्होंने कहा कि मुझे भी यह जानकारी मीडिया के जरिए ही मिली है, लेकिन मैं स्पष्ट कर दूं कि पंजाब में फिल्म पर कोई पाबंदी नहीं है।

दूसरी ओर अमृतसर पश्चिम से कांग्रेस विधायक राजकुमार वेरका ने इस फिल्म के विरोध में प्रधानमंत्री मोदी पर फिल्म बनाने की घोषणा की। उन्होंने दावा किया कि वह बॉलीवुड के जाने-माने कलाकारों को साथ लेकर अगले साल की शुरुआत में इस फिल्म का निर्माण शुरू कर देंगे।

उन्होंने कहा कि फिल्म के निर्माण में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। रुपए चाहे जितने करोड़ लग जाएं, पर फिल्म को जरूर रिलीज किया जाएगा। अब वेरका के दावे के बाद इस राजनीति एक बार फिर सरगर्म हो गई है।