एक तरफ जहां भाजपा मिशन 2019 के लिए कमर कस चुकी है तो वहीं दूसरी ओर लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा नेता की दुकान से पुलिस को हथियारों का बड़ा खरीरा बरामद हुआ है।

मांट (मथुरा) अनाथ गोशाला के संस्थापक संत दिगंबर नागाबाबा को उनके कार्यकर्ताओं व कुछ भूमाफियाओं से जान को खतरा उत्पन्न हो गया है।

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी सुप्रीमो रामविलास पासवान ने राष्ट्रीय जनता दल नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का बिना नाम लिए ही ऐसी अशोभनीय टिप्पणी कर दी।

हिंदूवादी संगठन बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने हिंदूओं का त्योहार मकर संक्रांति और गणतंत्र दिवस पर एक पोस्टर के जरिए लोगों को शुभकामनाएं दी है।

इंदौर भाजपा नेता, उसके बेटों और दोस्त ने अजय देवगन की चर्चित फिल्म 'दृश्यम' देखकर महिला की हत्या की साजिश रच डाली और महिला को मौत के घाट उतार दिया था. 

मध्य प्रदेश विधानसभा में सीएजी ने रिपोर्ट पेश की है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कार्यकाल में लगभग 8 हजार करोड़ रुपए के वित्तीय अनियमितताएं की बातें सामने आई है.

उत्तर प्रदेश के हरदोई ज़िले में एक मंदिर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल की मौजूदगी में लंच पैकेट के साथ शराब की बोतल बांटने को लेकर विवाद शुरू हो गया है.

अलीपुरद्वार के डीएम निखिल निर्मल ने थाने में घुसकर अपनी पत्नी नंदिनी के साथ मिलकर लात-घूंसों से युवक को पीटा, देखते रहे पुलिसवाले. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

एक सांसद को हर महीने 50 हजार रुपये सैलरी मिलने के अलावा कई अन्य तरह के भत्ते भी मिलते हैं. इन भत्तों में 45000 रुपये संसदीय क्षेत्र भत्ता, 45000 रुपये कार्यालय भत्ता मिलता है.

अहमदाबाद के वाडज थाना क्षेत्र में एक उभरते कवि 23 वर्षीय पार्थ प्रजापति ने बेरोजगारी से तंग आकर घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

Go to top

Powered by AAKAR ASSOOCIATES