बीजेपी की विदायक साधना सिंह ने बीएसपी चीफ मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। साधना सिंह ने कहा है कि मायावती ना तो महिला में हैं, ना पुरुष में हैं। 

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए.

लोकसभा चुनाव 2019 की आहट के साथ ही आया राम और गया राम का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी से दो बार के विधायक रहे जेपी सिंह ने पार्टी को छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

आगामी लोकसभा चुनाव के परिप्रेक्ष्य में गठबंधनों की राजनीति के नित-नये रंग उभर रहे हैं। सभी राजनीतिक दल चुनाव परिणामों की संभावनाओं की समीक्षा के पश्चात गलतियों को सुधारते हुए जीत को तलाशने में जुट गये हैं। 

कर्नाटक में सत्तारूढ़ कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन और भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप और बढ़ गया. दोनों ही खेमे अपने विधायकों को एकजुट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

बीजेपी, उनके सपोर्टर और तमाम टीवी डिबेट में कहा जा रहा है कि मोदीजी को हराने के लिए सारे विपक्षी दल एक हो गये हैं। यह चुनाव "मोदी बनाम ऑल" है।

मशहूर ट्रांसजेंडर और पत्रकार अप्सरा रेड्डी ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. अप्सरा रेड्डी को अखिल भारतीय महिला कांग्रेस में राष्ट्रीय महासचिव की जिम्मेदारी दी गई है.

मोदी सरकार के 'ग़रीब सवर्ण' आरक्षण पर चर्चा गरम है। पर सवाल यह है कि क्या इसका फ़ायदा उनको मिलेगा जिनको ध्यान में रख कर यह किया गया है या करने की बात की गई है?

इन दिनों मोदी सरकार, मुझे चेशायर कैट और एलिस के बीच हुई प्रसिद्ध बातचीत की याद दिलाती है. वही एलिस, जो वंडरलैंड में खो जाती है.

अपने दोस्त चीते के फार्महाउस पर बाघ ने मेमनी को दिया प्रिसेेड, प्रिप्लेन, प्रिमेड, प्रिस्क्रिप्ड इंटरव्यू। उसने अपने से पहले रहे जंगल के शेरों पर अनेक लांछन लगाए।

Go to top

Powered by AAKAR ASSOOCIATES