केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो सिर्फ आंख मारने तक ही सीमित रह गए हैं.

उनको एक महिला की गरिमा का ख्याल तो है नहीं, लेकिन हम उनसे संसद की मर्यादा बनाए रखने की उम्मीद करते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को न महिलाओं की गरिमा का ख्याल है और न ही संसद की. हम उनसे संस्कार की उम्मीद तो नहीं करते हैं, लेकिन इतनी आशा जरूरत करते हैं कि वो राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष होने के नाते संसद की गरिमा का ध्यान दें.

कांग्रेस अध्यक्ष पर सीधा हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि जब राफेल डील पर रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण सदन में जवाब दे रही थीं, तो राहुल गांधी आंख मार रहे थे. वो सिर्फ आंख मारने तक ही सीमित रह गए हैं. उनको न एक महिला की गरिमा का ख्याल है और न ही संसद की मर्यादा का. हम राहुल गांधी से संस्कार की अपेक्षा तो नहीं करते हैं, लेकिन इतनी उम्मीद जरूर करते हैं कि वो संसद की गरिमा बनाए रखें.

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राफेल पर रक्षामंत्री ने संसद में जवाब दिया, लेकिन तब राहुल गांधी सो गए. अब 48 घंटे बाद राहुल गांधी जागे हैं और सच सुनकर इतना प्रताड़ित हो गए कि झूठ का पुलिंदा बांधने लग गए. राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नाकाबिल बताने के बयान पर पलटवार करते हुए ईरानी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जैसे नाकाबिल व्यक्ति अगर किसी को काबिल होने का प्रमाण बांटने लगते हैं, तो बेहद हास्यास्पद लगता है.