नरेंद्र मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर के लिए विशेष प्रावधान वाले आर्टिकल 35-A को खत्म करने जा रही है. इसके बाद कश्मीर में बाहरी लोगों के बसने और जमीन-जायदाद खरीदने का रास्ता साफ हो जाएगा.

पालेकर ने जब कार्यक्रम में सरकार के इस फैसले पर बोलना शुरू किया, उसी वक्त मंच पर मौजूद मॉडरेटर ने उन्हें टोकना शुरू कर दिया।

ट्रेन सफर के दौरान कंबलों की चोरी रोकने के लिए रेलवे ने अनोखा तरीका निकाला है, जिसके तहत अब सफर खत्म होने से आधा घंटा पहले ही रेल यात्रियों से कंबल, चादर और तकिये वापस ले लिए जाएंगे।

सी.बी.आई द्वारा बंगाल के शारदा चिटफंड घोटाला, उत्तर प्रदेश के खनन घोटाले और मूर्ति घोटाले में की जा रही जांच और छापामारियां प्रथम द्रष्टया गलत नहीं लगतीं।

अण्‍णा हजारे ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार भी बीते चार सालों से राज्य की जनता से झूठ पर झूठ बोल रहे हैं. यह झूठ ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगा.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आजकल अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। इसी कड़ी में आज फिर गडकरी ने कहा कि 'जो अपना घर नही संभाल सकते वो देश क्या संभालेंगे।'

लंदन में इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) को हैक करने के डिमॉनस्ट्रेशन के दौरान अमेरिकी हैकर सईद सूजा ने दावा किया है कि भारत के चुनावों में ईवीएम को हैक किया गया।

मोदी सरकार के कार्यकाल दौरान सरकार का क़र्ज़ 54.90 से बढ़कर हुआ 82 लाख करोड़ के पार हो गया है। 

लीजिए मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि माने जाने वाली योजना 'स्वच्छ भारत' की पोल भी अब खुलने लगी है।

जेएनयू में कथित तौर पर भारत विरोधी नारे लगाए जाने के मामले में चार्जशीट को लेकर पाटियाला हाउस कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को फटकार लगाई है.

Go to top

Powered by AAKAR ASSOOCIATES