बि‍हारी लाल ने कहा, 20 महिलाएं मी टू, मी टू कर रही हैं. ये महिलाएं हमारे समाज के चरित्र को दूषित करने और भ्रमित करने का काम कर रही हैं.

देश और दुनिया में जो मीटू अभियान सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है, उस पर अब आरएसएस के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने निशाना साधा है. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पथ संचलन की सभा में इस समय सबसे ज्यादा #me too पर उठे सवाल. संघ के वरिष्ठ स्वयंसेवक बिहारीलाल ने सवाल उठाते हुए कई आपत्तिजनक बातें भी कहीं. उन्होंने कहा, 20 महिलाएं मी टू, मी टू कर रही हैं. ये महिलाएं हमारे समाज के चरित्र को दूषित करने और भ्रमित करने का काम कर रही हैं.

बिहारी लाल ने कहा, ये महिलाएं मी टू के नाम पर पुरुषों को बदनाम करने का काम कर रही हैं. ये विदेशी षड्यंत्र है. इसे देखना होगा, इसमें कुछ अपने लोग भी शामिल हैं. एमजे अकबर का बचाव करते हुए उन्होंने कहा, जब वह मंत्री नही था तब वो महिलाएं कहां थीं. मंत्री बनने के बाद ही आरोप क्यों लगाए. बता दें कि एक के बाद एक कई आरोपों के बाद एमजे अकबर ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. बिहारी लाल संघ के गौ रक्षा अभियान के पश्चिम क्षेत्र के प्रभारी हैं. वह विहिप के धर्माचार्य संपर्क प्रमुख भी रह चुके हैं.