बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बेतुका बयान दिया है। एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 'वह ऐसे लोगों को पाकिस्तानी मानते हैं जो भारत माता की जय बोलने से कतराते हैं।'

आपको बता दें कि सुरेंद्र सिंह बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से विधायक हैं। जानकारी के अनुसार सुरेंद्र सिंह जिस जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान स्थानीय सांसद भरत सिंह भी मौजूद थे।

सुरेंद्र सिंह पहले भी कई बारर बेतुका बयान दे चुके हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि भारत एक दिन हिंदू राष्ट्र होगा, सिर्फ वही मुस्लिम देश में रह सकेंगे जो हिंदू संस्कृति को मानते हैं।

बैरिया विधायक ने कहा था कि बहुत कम मुसलमान हैं जो देशभक्त हैं। एक दिन भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा, जो मुस्लिम हमारी संस्कृति को अपनाएंगे सिर्फ वही भारत में रह पाएंगे।

13 जनवरी को बलिया में विवादित बयान देते हुए उन्होंने कहा था कि वर्ष 2024 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की स्थापना के 100 वर्ष पूर्ण होने पर भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा। हिन्दू राष्ट्र बनने पर जो मुसलमान हमारी संस्कृति को आत्मसात करेंगे, वे भारत में रह पायेंगे। विधायक सुरेन्द्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘अवतार पुरुष’ करार देते हुए कहा कि 2024 तक भारत हिन्दू राष्ट्र बन जाएगा।

Loading...
Go to top