दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने शुक्रवार को बजट सत्र के पहले दिन दिल्ली विधानसभा को संबोधित करते हुए सरकार की उपलब्धियों पर जोर दिया। बैजल ने अपने 20 मिनट के भाषण में से आधा समय शिक्षा के क्षेत्र में सरकार के कामकाज पर दिया।

मानवाधिकार कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़ ने कहा है कि यूपी में एनकाउंटर के जरिये कल्याण राज एक बार फिर वापस आ रहा है। पुलिस अपराध रोकने की आड़ में खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ा रही है।

नेताओं के भूत से डरने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बिहार, मध्य प्रदेश, आरुणाचल प्रदेश के बाद राजस्थान में नेताओं को भूत का डर सता रहा है.

एनडीए में हाशिये पर चल रहे हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के नेता और बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी से बुधवार को एनडीए ने नाता तोड़ लिया है।

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बेतुका बयान दिया है। एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 'वह ऐसे लोगों को पाकिस्तानी मानते हैं जो भारत माता की जय बोलने से कतराते हैं।'

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने मुख्यमंत्री की शैक्षिक योग्यताओं और उनके राजधानी लखनऊ स्थित आधिकारिक आवास से संबंधित सूचनाओं को सूचना के अधिकार के तहत देने से इनकार कर दिया है.

Loading...
Go to top