नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के विजिलेंस विभाग की एक रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली सरकार ने स्कूलों में जारी भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए एक खूफिया यूनिट का निर्माण किया था। फीडबैक यूनिट नाम का ये ग्रुप सीधे मुख्ममंत्री अरविंद केजरीवाल के नीचे काम करता था।

फरीदकोट: बहरीन में एक निजी कं पनी में काम करते 400 से अधिक भारतीय इन दिनों वहां फंसे हुए हैं, इनमें 50 के करीब पंजाबी भी शामिल हैं। इस स्थिति के चलते 3 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है मगर उनकी वहां कोई सुनवाई नहीं कर रहा।

नई दिल्ली: मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस जियो ने आज कहा कि अब तक 7.2 करोड़ ग्राहकों ने उसकी प्राइम सदस्यता ली है। इसके साथ ही कंपनी ने इस पेशकश की अवधि 15 अप्रैल तक बढाने की घोषणा की है। कंपनी ने कहा है कि ’अप्रत्याशित मांग’ को देखते हुए उसने जियो प्राइम पेशकश की अवधि बढाई है।

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में जल्द ही केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की जगह एनएसजी के ब्लैक कैट कमांडो तैनात होंगे। गृह मंत्रालय ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को शीर्ष ‘जेड प्लस’ श्रेणी का सुरक्षा कवच देने का फैसला किया है जिसमें राज्य पुलिसकर्मियों के अलावा विशेषज्ञ आतंक रोधी बल ‘राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड’ (एनएसजी) के कमांडो शामिल होंगे। 

जालंधर(चोपड़ा): लोकल बॉडीज विभाग के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने आज भ्रष्ट अधिकारियों को चेतावनी देते हुए सुधर जाने की हिदायतें दी। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार के कार्यकाल के 10 सालों के दौरान हुए हरेक घपले की जांच करवाई जाएगी। सिद्धू ने जनता पर लगाए विभिन्न टैक्सों के भी जारी रहने के संकेत दिए।

नई दिल्ली: देश में पेट्रोल व डीजल के दाम आज मध्यरात्रि से कम हो गए हैं। पेट्रोल 3.77 रुपए प्रति लीटर व डीजल 2.91 रुपए प्रति लीटर सस्ता किया गया है। सार्वजनिक तेल कंपनियों ने पेट्रोलियम उत्पादों के दाम में इस कटौती की घोषणा की है। इस समय दिल्ली में पेट्रोल का दाम 71.14 रुपए प्रति लीटर व डीजल का दाम 59.02 रुपए प्रति लीटर है।

चंडीगढ़:हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र का आज पहला दिन है। बजट सत्र की शुरुआत राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी के अभिभाषण से होगी। मिली जानकारी के अनुसार बजट सत्र के पहले दिन की कार्रवाई दोपहर करीब 2 बजे शुरु होगी। इस दौरान राज्यपाल अभिभाषण के जरिए प्रदेश सरकार के सवा दो साल के कार्यकाल का लेखा-जोखा और आगे का विजन प्रदेशवासियों के सामने रखेंगे।

नई दिल्ली: मऊ पूर्वांचल के चर्चित माफिया मुख्तार अंसारी की परोल पर दिल्ली हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। कोर्ट ने यह फैसला चुनाव आयोग की याचिका के बाद लिया है। अब अंसारी को जेल में ही रहना पड़ेगा।

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय ने ट्वीट किया कि 'मोदी जी- "मैं देश के लिए गधे के माफिककाम कर रहा हूं जी हां आपने मोदी जी ठीक फर्माया आप बिल्कुल गधे के माफिककाम कर रहे हैं।

नई दिल्ली: वित्त मंत्रालय ने कहा कि दक्षिण दिल्ली में भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के एटीएम से 2,000 रुपए के नकली नोट निकलने की जांच की जाएगी और नकली मुद्रा पर नियंत्रण के लिए हर संभव कदम उठाए जाएंगे। वित्त राज्य मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि दक्षिण दिल्ली के संगम बिहार स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एक एटीएम से 2,000 रुपए के नकली नोट निकलने जैसे छिटपुट मामलों से सरकार विचलित नहीं है।

Exclusive Videos

Rajmangal Times

Editorial Office:
258, Metro Apartments,
Near Balaswa Crossing
Jahangirpuri Metro Station,
Delhi-110033

Phone: 9810234094, 01127633258
email: editor@rajmangal.com

Go to top